Monday, September 17, 2018

H2So4 ek Prem Kahani.

Book name H2So4 Ek Prem Kahani.
ISBN 10:- 938396983
लेखक:-  उस्मान खान
प्रकाशक:- अंजुमन प्रकाशन इलाहबाद
Book review by-Renu Singh.


#H2SO4एकप्रेमकहानी

एक ऐसा उपन्यास जिसमें प्रेम है, समर्पण है, सहनशीलता है, दर्द है और इन सबसे ज्यादा विश्वास है।
Usman Khan जी द्वारा रचित यह उपन्यास एक प्रेम कहानी पर आधारित हैं।एसिड अटैक जैसे कुकृत्य करने वाले मानसिक विकार से ग्रसित व समाज के कुछ कुंठित सोच रखने वालों कि कलई खोलती यह कहानी है- #जुबैदा और #अली की इनके अलावा सरे किरदारों को इतनी खूबसूरती से गढ़ा गया है कि आप खुद को इस कहानी का हिस्सा बनने से रोक नहीं पाएंगे ।
मै तो usman जी कि लेखनी की कायल हूँ । मैंने तो पढ़ी मुझे कहानी बहुत पसंद आई दुबारा रनिंग में है दोस्तों अगर आप भी पढ़ने के शौकीन हैं तो एक बार #H2SO4एकप्रेमकहानी जरूर पढ़िए । यकीन मानिये यह किताब आपको शुरू से आखिरी तक बाँधे रखेगी ।


🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻
अधूरे ख्वाबों को अश्को से बहने दो
मेरे दिल के अरमान दिल में रहने दो।
उनके दामन पर दाग न लग जाये ,
मुझे हर्फ दर हर्फ झूठ कहने दो।
भीड़ में होगे बहुत मेरे जैसे ,
मुझको बस मैं ही मैं रहने दो।
आँख लगती नहीं जिनकी यादों में,
उनकी यादों को आबाद रहने दो।
साथ चलता रहा अजनबी की तरह,
अजनबी था ,अजनबी रहने दो।
#सौजन्यH2SO4एक....

No comments:

Post a Comment

Asian Image Apollo Award.